एक विवाहित महिला को डेट करने के लिए 15 टिप्स

हालांकि यह एक खतरनाक रास्ता है। लेकिन आप किसी विवाहित महिला को डेट करने वाले पहले व्यक्ति नहीं हैं। लेकिन शादीशुदा महिला को डेट करने के लिए आपको इन खास नियमों का पालन करना होगा।

मुझे आपको यह बताकर शुरू करना चाहिए कि मुझे लगता है कि यह एक बुरा विचार है। आप उससे प्यार कर सकते हैं। वह आपको बता सकती है कि वह अपने पति को छोड़ने जा रही है, लेकिन वह नहीं है।

मुझे पता है कि आपको लगता है कि वह अलग है। लेकिन वह नहीं है। उसी समय, आप विवाहित महिलाओं को डेट करना पसंद कर सकते हैं क्योंकि वे पहले से ही प्रतिबद्ध हैं। कारण जो भी हो, आप किसी विवाहित व्यक्ति को डेट कर रहे हैं, इसलिए कम से कम एक विवाहित महिला को डेट करने के नियम जानें।

हालांकि यह हानिरहित लग सकता है। मुझे लगता है कि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ रहने से बेहतर कर सकते हैं जो पहले से ही शादीशुदा है। उल्लेख नहीं है, अगर उसके पति को पता चल गया, तो आप बड़ी मुसीबत में पड़ जाएंगे जब तक कि वह उस चीज़ में न हो। फिर यह सभी के लिए फायदे का सौदा है!

विवाहित महिला को डेट करने के 15 नियम

लेकिन यहाँ एक बात है, जब आप एक विवाहित महिला को डेट कर रहे होते हैं। तो कुछ चीजें होती हैं जो आपको जाननी चाहिए। चीजें जो केवल विवाहित लोगों के साथ डेटिंग करते समय लागू होती हैं।

क्या आप अपने रिश्ते को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पाएंगे? यह एक बड़ी संख्या होगी। इन छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखना जरूरी है। क्योंकि आपके रिश्ते को सबसे ज्यादा गुप्त रखा जाएगा।

इसलिए, यदि आपने अभी शुरुआत की है। किसी विवाहित महिला को डेट करने के बारे में सोच रहे हैं, तो समय आ गया है। आप नियमों को जान लें। इस तरह, आप सुनिश्चित करते हैं कि आप उन्हें नहीं तोड़ेंगे। यदि आप इनमें से कुछ नियमों को तोड़ते हैं, तो आप अपने आप को नाटक के जाल में फंसा लेते हैं।

शुरू करने से पहले एक विवाहित महिला को डेट करने के नियम जान लें।

#1 याद रखें कि वह शादीशुदा है

आपको इसे अपने सिर में लाने की जरूरत है। वह आपके लिए अपने पति, अपने स्थिर जीवन को छोड़ने नहीं जा रही है। जब तक आप अपनी सीमाएं जानते हैं, यह ठीक रहेगा।

लेकिन अगर आप उसके लिए कुछ महसूस करना शुरू कर रहे हैं यदि आप उसके साथ रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं, तो रुकें। केवल एक चीज जो टूटने वाली है वह है आपका दिल। यह कड़वा है लेकिन सच है।

#2 उसके घर से दूर रहो

क्या तुम पागल हो? उसके घर से दूर रहो। अंदर मत जाओ। वह कोई सीरियल किलर नहीं है, लेकिन अगर आपके वहां रहते हुए उसका पति घर आ जाता है, तो आप बड़ी मुसीबत में पड़ जाएंगे।

यह स्पष्ट है कि आप उसकी शादी का सम्मान नहीं करते हैं। उसके घर में प्रवेश करना अनादर का एक और स्तर है। उसे अपनी जगह पर ले आओ, एक होटल, अपनी कार के पीछे, जो भी हो।

#3 आपके होठों को सील करने की जरूरत है.

वह इस बारे में किसी को नहीं बताएगी जिसका मतलब है कि आपको अपना मुंह बंद रखने की जरूरत है। शादीशुदा महिला को डेट करने का एक सबसे बड़ा नियम यह है कि आप इस रिश्ते के बारे में किसी को नहीं बता सकते।

अगर किसी को पता चलता है, तो वे गलती से इसे फैला सकते हैं, एक अफवाह पैदा कर सकते हैं। जिससे आपको निपटना होगा। अपने रिश्ते को नीचे से नीचे रखें और किसी को यह न बताएं कि आप क्या कर रहे हैं।

#4 कोई सोशल मीडिया पोस्टिंग नहीं।

आप उसके बारे में कोई फोटो या पोस्ट पोस्ट नहीं कर सकते। सोशल मीडिया पर पोस्ट न करें जहां आप उसके साथ हैं और न ही कोई संकेत दें कि आप एक रहस्यमय महिला के साथ हैं।

यह रिश्ता ऐसा होना चाहिए जैसे कि यह अस्तित्वहीन है। इसलिए, जब आप उसके साथ हों तो अपना फोन दूर रख दें क्योंकि आपको इसकी आवश्यकता नहीं है।

#5 सीमाएँ निर्धारित करें।

आपको अपने रिश्ते की शुरुआत में ही बैठना होगा और जमीनी नियम तय करने होंगे। यदि नहीं, तो आप चीजों की गलत व्याख्या और गड़बड़ होने का अवसर छोड़ देते हैं। उदाहरण के लिए, एक सीमा यह हो सकती है कि आप एक-दूसरे के स्थान पर न सोएं।

#6 अपनी दिनचर्या पर टिके रहें।

यदि आप किसी विवाहित महिला के साथ सोते समय अचानक अपनी दिनचर्या बदल लेते हैं, तो लोग नोटिस करने वाले हैं। इसके बजाय, अपनी नियमित दिनचर्या को बनाए रखें। आपकी दिनचर्या आपको परिभाषित करती है, इसलिए इसके करीब रहें।

जिस समय आप जिम जाते हैं, जब आप काम से बाहर निकलते हैं, तो इसे जितना हो सके सामान्य रखें।

#7 उससे उपहार स्वीकार न करें.

अगर आप शुगर बेबी हैं तो बात अलग है। लेकिन अगर वह हर चीज के लिए भुगतान कर रही है, तो आप उसकी बराबरी करना चाह सकते हैं। आप यह महसूस नहीं करना चाहते कि आप पर उसका कुछ बकाया है। तुम उसके साथ सो रहे हो और बस। इससे ज्यादा और कुछ नहीं हो सकता।

#8 आप जिन होटलों में जाते हैं, उन्हें स्विच करें।

यदि आप मस्ती करने जा रहे हैं, तो यह उसके स्थान पर नहीं होगी। इसलिए, यदि आप किसी होटल में जाने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उन्हें बदल दें। आप जरूरी नहीं चाहते कि कर्मचारी आपको पहचानना शुरू करें। अगर कोई आपके बारे में सवाल पूछने आता है, तो आपको उनके कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है।

#9 नकद में भुगतान करें।

जब तक आप “एक विवाहित महिला के साथ मेरे अफेयर का समय” स्क्रैपबुक नहीं बनाना चाहते, तब तक क्रेडिट के साथ भुगतान न करें। यदि संभव हो तो, नकद भुगतान करना जारी रखें, ताकि लोग आप पर उंगली न उठा सकें। क्रेडिट कार्ड एक निशान छोड़ते हैं, इसे ध्यान में रखें।

#10 उसके उपहार मत खरीदो।

फिर, तुम उसके साथ नहीं हो। उसके घर पर एक पति है, और अगर वह देखता है कि उसने एक नया हार या अंडरवियर पहना है, तो वह सवाल पूछना शुरू कर देगा। उसकी निजी चीजें न खरीदें जो उसे आपकी याद दिलाने वाली हों। यह एक नियमित रिश्ता नहीं है, याद है

#11 भरोसा रखें कि वह सावधान हो रही है.

जब आप अलग होते हैं तो आप वास्तव में नहीं जानते कि वह क्या कर रही है। क्या वह आपके साथ रहने के बाद नहाती है? अपने संदेश हटाएं? आपको इन बातों को जानने की जरूरत है क्योंकि आप भी इस रिश्ते में हैं।

#12 उसके पति से दोस्ती मत करो।

कृपया, उसके पति से मित्रता न करें। यह कुछ मानसिक बकवास है। यह केवल एक आपदा की ओर ले जाएगा और उसे यह जानने से भी ज्यादा दुख होगा कि उसकी पत्नी किसके साथ सो रही है।

#13 आप कैसे संवाद करेंगे?

आप जब चाहें उसे कॉल नहीं कर सकते। गलत कदम उठाने से पहले इसे समझ लें। यदि आप इस संबंध को गुप्त रखना चाहते हैं तो आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आप संचार का एक सुरक्षित रूप चुनें। कोई ईमेल नहीं। कोई घर फोन कॉल नहीं। कोई पाठ नहीं।

#14 अगर वह भावनाओं को विकसित करना शुरू कर दे तो छोड़ दें।

सुनो, हो सकता है कि आपको यह बात पसंद आए कि वह आपके प्रति आकर्षित हो रही है। लेकिन यह बहुत गड़बड़ होने वाला है। वह आपके साथ अपने पति को धोखा दे रही है। आपको नहीं लगता कि वह आपके साथ भी ऐसा ही करेगी? इसके अलावा, वह भावनात्मक रूप से अपने पति पर नहीं है। इसलिए, आप इस पर विश्वास करना चाहते हैं या नहीं, आप एक पलटाव करने जा रहे हैं।

#15 अगर आपको भावनाएँ होने लगती हैं – तो इसे समाप्त कर दें।

यह सही है, आप किसी विवाहित महिला के प्यार में नहीं पड़ सकते। यदि आप देखते हैं कि आप भावनाओं को विकसित करना शुरू कर रहे हैं। तो इसे काटने का समय आ गया है। एकमात्र व्यक्ति जो चोट पहुँचाने वाला है, वह आप ही हैं। वह अपने गद्दीदार जीवन को नहीं छोड़ने वाली है, इसलिए उसने उसे अब तक नहीं छोड़ा। इसलिए हर हाल में अपना बचाव करें।

यदि आप किसी विवाहित महिला को डेट करने का चुनाव कर रहे हैं। तो मैं ऐसा करने से पहले दो बार सोचूंगा। लेकिन, अगर आपने अपना मन बना लिया है, तो शादीशुदा महिला को डेट करने के लिए इन नियमों का पालन करें ताकि आप अपना जीवन खराब न करें।

थैंक यू ऑल